नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने हवाई यात्रा बढ़ाने के लिए अकासा से मिलाया हाथ

Business

कनेक्टिवटी होगी मजबूत

यह साझेदारी दिल्ली एनसीआर क्षेत्र और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हवाई संपर्क को मजबूत करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। अकासा एयर देश की सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइनों में से एक है, और हम उन्हें देश भर के प्रमुख शहरों के साथ-साथ टियर 2 और 3 शहरों को जोड़ने के अपने मिशन में शामिल होने के लिए रोमांचित हैं। हमारा लक्ष्य यात्रियों को बेजोड़ कनेक्टिविटी और एक शानदार यात्रा अनुभव प्रदान करना है।”

सरकार का पूरा फोकस

इस अवसर पर अकासा एयर के संस्थापक और सीईओ, विनय दूबे ने कहा कि नोएडा इंटरनेशनल हवाई अड्डा भारत को एक अंतरराष्ट्रीय विमानन केंद्र बनाने की दिशा में सरकार के फोकस का उदाहरण है। हवाई अड्डे के साथ अकासा एयर की प्रस्तावित साझेदारी देश को जोड़ने वाले एक बड़े नेटवर्क के निर्माण के उनके प्रयास के अनुरूप है। यह साझेदारी उत्तर प्रदेश राज्य से आने-जाने की कनेक्टिविटी को और मजबूत करेगी और देश भर के यात्रियों को एक शानदार अनुभव प्रदान करेगी।

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पहले चरण में एक रनवे और एक टर्मिनल होगा, जिसकी क्षमता सालाना 12 मिलियन यात्रियों को संभालने की होगी। चौथे चरण के पूरा होने के बाद, हवाई अड्डे की क्षमता प्रति वर्ष 70 मिलियन यात्रियों को संभालने की होगी।

-एजेंसी