नीतीश कुमार की स्‍थिति आज दे दे राम दिला दे राम, देने वाला सीताराम जैसी: नित्‍यानंद राय

Politics

ललन सिंह को अनुभव नहीं: नित्‍यानंद राय

केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानंद राय ने कहा जेडीयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह को राजनीति का अनुभव नहीं है। उन्‍होंने कहा कि ललन सिंह को न तो राजनीति का अनुभव है और न किसी चीज का अनुभव है

नित्‍यानंद राय ने कहा कि पूर्णिया हवाई अड्डे की स्वीकृति केंद्र सरकार ने दे दी है। इसे जल्‍द पूरा कराया जाएगा।

उन्‍होंने यह भी कहा कि जो देरी हो रही है वह राज्‍य सरकार के निकम्‍मेपन की वजह से हो रही है। मामला जमीन अधिग्रहण से की वजह से रुका हुआ है। उन्‍होंने कहा कि पूर्णिया के लिए हवाई अड्डे की घो‍षणा की गई है। जिसके जल्‍द पूरा किया जाएगा।

सहयोगी की भूमिका में रहें तभी मिलेगा सहयोग

दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार और लालू यादव की सोनिया गांधी से मुलाकात पर कहा कि देश में किसी को भी कहीं आने जाने की कोई पाबंदी नहीं है। मगर इससे होगा क्‍या? नीतीश कुमार किसी से मिलें, मगर देश के हर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हुए हैं। इसके बाद देश नरेंद्र मोदी के साथ हैं बाकी कहीं भी जाए किसी से भी मिले उसका कोई मतलब नहीं है.

उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार को सहयोग तभी मिलेगा जब वो सहयोगी मोड में होंगे। हम भी नीतीश कुमार से सवाल करते हैं आपके इस लंबे शासन काल में बिहार में कितने उद्योग लगे हैं? केंद्रीय मंत्री जब मैं था तब इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की फैक्ट्री बिहार में लगे। इसकी मैंने बहुत कोशिश की मगर बिहार सरकार से उसका सहयोग नहीं मिला।

-एजेंसी