कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने वाले सवाल पर सांसद हेमा मालिनी ने दिया जवाब

Politics

मथुरा से दो बार जीत चुकी हैं हेमा मालिनी

बता दें कि भाजपा सांसद हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से दो बार चुनाव जीत चुकी हैं। साल 2014 में हेमा मालिनी ने यहां से रालोद मुखिया जयंत चौधरी को हराया था। इसके बाद 2019 के चुनाव में रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह को करारी शिकस्त दी। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इस बार अभिनेत्री कंगना रणौत के नाम की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

जानिए कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलें क्यों शुरू हुईं ?  

अभिनेत्री कंगना रणौत बीते एक साल में दो बार ब्रज दर्शन को आ चुकी हैं। हाल ही में कंगना रणौत 19 सितंबर को वृंदावन आई थीं। उन्होंने बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन किए इसके बाद स्वामी हरिदासजी की साधना स्थली निधिवनराज मंदिर में भी दर्शन किए।

कंगना रणौत ने मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर कान्हा के दर्शन भी किए थे। उन्होंने ठाकुरजी से आशीर्वाद लिया। हालांकि इस दौरान कंगना रणौत मीडिया के सवालों का जवाब देने से बचती रहीं।

कंगना ने सिर्फ इतना ही कहा था कि वृंदावन में दर्शन करके उन्हें बहुत अच्छा लगता है। कंगना ने बताया कि फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग खत्म होने के बाद वह ठाकुरजी का आशीर्वाद लेने आईं हैं।

कंगना के ब्रज प्रेम को देखते हुए मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें शुरू हो गई हैं। इस पर जब सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया तो वह असहज हो गईं थीं।

-एजेंसी