मोतिया ग्रुप ने अपने प्रोजेक्ट मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर पर लांच की ‘नो रेंट’ स्कीम

Business

मोहाली- पीआर-7 एयरपोर्ट रोड पर स्थित मोतिया ग्रुप का नवनिर्मित कमर्शियल प्रोजेक्ट मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर ऑफिस स्पेस के लिए ट्राईसिटी में कॉर्पोरेट्स और एमएनसी की पहली पसंद बनता जा रहा है। बता दें की इसका मुख्य कारण इस प्रोजेक्ट की स्ट्रेटेजिक लोकेशन, एमेनिटीज और ग्रुप द्वारा दिया रहा शानदार ऑफर है, जो किसी भी कॉर्पोरेट के लिए सबसे अहम होता है।

मोतिया ग्रुप के इस खास ऑफर की बात करे तो, ग्रुप मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर में नो रेंट स्कीम लॉंच की है, जिसमें कुछ नियम व शर्तों के साथ 18 महीनें तक उनको कोई भी रेंट नहीं देना होगा।

ख़ास बात यह है कि ऑफिस स्पेस का साइज़ 400 से 10,000 स्क्वायर फ़ीट में उपलब्ध है, यानी कंपनी अपनी ज़रूरत के हिसाब से फर्निश्ड या अनफर्निश्ड ऑफिस स्पेस लीज़ पर ले जगह ले सकती है। साथ ही बता दे की, इन ऑफिस स्पेसिस पर ₹5 प्रति स्क्वायर फीट जैसा नुन्यतम मेंटेनेस ही चार्ज देय होगा।

3.75 एकड़ में फ़ैला हुआ यह प्रोजेक्ट मुख्य पीआर-7 एयरपोर्ट रोड पर स्थित है, जिसकी फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन और भरपूर पार्किंग स्पेस इसे बाकी किसी भी प्रोजेक्ट से बहुत अलग और आधुनिक बनाती है। डिज़ाइन की सबसे खास बात यह है कि, इस प्रोजेक्ट में ग्राउंड फ्लोर पर 23.5 फ़ीट याने डबल हाइट के रिटेल शोरूम्स है, साथ ही, लैंडएस्केप्ड टेरेस, ओपन टू स्काई फाइन डाइन स्पेस, वाई-फाई इनेबल्ड जोन, हर यूनिट में सर्विस बालकनी, 24×7 ऑपर्टेशनल बिल्डिंग, पॉवर बैक-अप व सिक्योरिटी आदि जैसे यूनिक फीचर्स है जो ट्राईसिटी के किसी अन्य प्रोजेक्ट से अलग बनाती है।