पीलीभीत: गहरी खाई में गिरी कार, मुरादाबाद निवासी पिता-पुत्र की मृत्यु

Regional

बरखेड़ा स्थित बजाज हिंदुस्तान शुगर मिल में डिप्टी केन मैनेजर रहे नरेंद्र पाल सिंह अभी हाल में ही सेवानिवृत्त हुए हैं। उनके पुत्र अतुल पाल सिंह मेरठ जिले में मवाना स्थित चीनी मिल में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। गुरुवार को अपराह्न नरेंद्र पाल कार से अपने पुत्र को साथ लेकर किसी कार्य से गोंडा जा रहे थे। बरखेड़ा-गजरौला मार्ग पर आमडार और नगरा गांव के बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया के पास स्थित गहरी खाई में जा गिरी।

खाई में भरा था बरसात का पानी

खाई में बरसात का पानी भरा हुआ था। उसी पानी में दोनों डूब गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने तैसे जैसे दोनों को पानी से निकलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया। वहां चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया। पिता-पुत्र परिवार के साथ बरखेड़ा कस्बे में ही वार्ड संख्या तीन के मुहल्ला ठाकुरद्वारा में किराए के मकान में रहते थे। वह मूल रूप से मुरादाबाद जिले के गांव अचौली के रहने वाले थे लेकिन कई साल पहले ही उन्होंने बरेली में सेटेलाइट क्षेत्र के संजय नगर में अपना आवास बनवा लिया था।

रिटायर्ड मिल कर्मी की मौत की सूचना पर पहुंच गए तमाम कर्मचारी

सात महीने पहले बजाज शुगर मिल से रिटायर होने के बाद उन्होंने कस्बे में ब्लाक कार्यालय के निकट मुख्य बाजार में रेडीमेड वस्त्र व कास्मेटिक्स की दुकान खोल ली थी। हादसे की सूचना पाकर बीसलपुर के सीओ मनोज यादव भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। उधर, जैसे ही इसकी सूचना बजाज शुगर मिल में पहुंची तो वहां से दर्जनों कर्मचारी और अधिकारी भी मौके पर जा पहुंचे।

-एजेंसी