मेरठ: खरीदारी करने गईं दो युवतियों को बेहिजाब कर वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने तीन को भेजा जेल

Crime

मेरठ में भगत सिंह मार्केट में युवक से मारपीट और उसके साथ खरीदारी करने गईं दो युवतियों का हिजाब खींचने के मामले में पुलिस ने दो मुस्लिम युवकों को अरेस्ट कर लिया है। एक को पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

इससे पहले भाजपा नेता अंकित चौधरी के नेतृत्व में कार्यकताओं ने सोमवार को कोतवाली थाने में हंगामा किया। उन्होंने कहा कि दो दिन बीतने पर भी पुलिस ने आरोपियों की पहचान नहीं की है। जो धाराएं लगनी चाहिए थीं, वे नहीं लगाई गई हैं।

एसएसपी के निर्देश के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट, धार्मिक भावनाओं को आहत करने और बलवे की धारा बढ़ा दी हैं। वहीं, दो आरोपियों शान उर्फ भूरा व शान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, भगत सिंह मार्केट चेयरमैन वाली गली में शुक्रवार को राहुल नाम का युवक दो युवतियों के साथ खरीदारी करने गया था। दोनों युवतियों ने हिजाब व बुर्का पहन रखा था। युवती ने राहुल का नाम लिया तो दुकानदार एकत्र हो गए। लड़कियों का मुंह खुलवाकर उनका वीडियो बनाया गया। हंगामे के बाद कुछ लोगों ने उन्हें बचाकर वहां से निकाला।

मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी तनवीर को गिरफ्तार किया था। अब दो और लोग अरेस्ट हो गए है।