नोएडा: मामूली बात पर रिश्तेदार ने नई नवेली दुल्हन का चंद मिनट में उजाड़ा सुहाग, आरोपी गिरफ्तार

Crime

नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। मामूली बात पर दो रिश्तेदार एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। जिसके बाद एक ने दूसरी की हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसका हत्या हुई है, उसकी शादी कुछ समय पहले ही हुई थी।

क्या है पूरा मामला…

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्रान्तर्गत भंगेल गांव में रहने वाले शिवम (21 वर्ष) और रोहित उर्फ बल्लू (21 वर्ष) दोनों अलग-अलग रहकर मजदूरी का काम करते थे। दोनों जाटव जाति के हैं और आपस में रिश्तेदार थे। काफी दिन पहले किराए पर एक साथ रहते थे, लेकिन शिवम की शादी होने के बाद शिवम अलग रहने लगा था। दोनों बीती रात को सचिन नामक एक व्यक्ति के घर पर बैठे थे।

शिवम के मकान में कई दिन पूर्व कुछ रुपए चोरी हो गई थी। जिनका आरोप रोहित उर्फ बल्लू पर लगाता था। जिस पर रोहित ने शिवम से कहा कि तुम मेरे सारे दोस्तों में मेरी इज्जत खराब कर रहे हो। जिससे उसकी बेज्जती हो रही है। इसी बात को लेकर रात को रोहित का शिवम से झगड़ा हुआ। जिसमें रोहित ने शिवम के सिर में पास में रखी चारपाई की पाटी मार दी। जिससे शिवम की हो गई।

आरोपी रोहित को गिरफ्तार किया जा चुका है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। मृतक के भाई राम कुमार की तहरीर पर रोहित उर्फ बल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।