मथुरा/वृंदावन: प्रेम मन्दिर के पिछले हिस्से में लगी भीषण आग, धुएं से पूरे इलाके में अंधेरा छा गया

स्थानीय समाचार

आगरा: पड़ोसी जिले मथुरा के वृंदावन में स्थित विख्यात प्रेम मंदिर के पिछले हिस्से में स्थित गोदाम में मंगलवार की शाम आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि धुएं का गुबार एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। आग लगने का कारण तुरंत स्पष्ट नहीं हो सका।

शाम के समय गोदाम से आग की लपटों को उठता देख मौजूद कर्मचारियों के होश उड़ गए। फायर विभाग को सूचना देने के साथ ही आग पर काबू पाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए, लेकिन आग तेजी से बढ़ने लगी। सूचना मिलने के बाद दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए।

जानकारी के मुताबिक, मंदिर के जिस गोदाम में आग लगी, वहां पर मूर्तियां बनाने का काम होता था। प्रारंभिक सूचनाओं में कहा गया है कि आग प्रेम मंदिर की रसोई में लगी और पास में सटा गोदाम भी इसकी चपेट में आ गया। गोदाम में लकड़ी और कंस्ट्रक्शन का सामान रखा बताया जा रहा है।

धुएं से पूरे इलाके में अंधेरा छा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में भयावह स्थिति देखी जा सकती है। आग में कोई फंसा है या नहीं, पता लगाया जा रहा है।