फिल्मों में दिखेंगी आगरा की कई इमारतें, फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा लोकेशन देखने आए

Entertainment

आगरा। निकट भविष्य में कई फिल्मों में आगरा की कई इमारतें दिखाई देंगी। इसके लिए फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा लोकेशन देखने यहाँ आए। वहीं, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी यहां पर शूटिंग की है।

थ्री इडियट फिल्म बनाने वाले जाने-माने निर्माता निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा यहां गवर्नमेंट इंटर कॉलेज (जीआईसी) में आए। उन्होंने कॉलेज के प्रधानाचार्य जनक सिंह से बात की। प्रधानाचार्य ने बताया कि विधु विनोद चोपड़ा आईपीएस की जिंदगी पर लिखी गई किताब 12वीं फेल पर फिल्म बना रहे हैं। इसके लिए उन्हें गांव की लोकेशन चाहिए।

फिल्म की शूटिंग के लिए सिने स्टार व आगरा के सांसद रहे राजबब्बर ने विधु विनोद चोपड़ा को जीआईसी के बारे में बताया था। राज बब्बर ने ही उनका नंबर दिया था। विधु विनोद चोपड़ा अपनी पूरी टीम के साथ आए। करीब तीन घंटे तक वो राजकीय इंटर कॉलेज में रुके। बताया गया है कि अक्टूबर में 21 से 23 तक फिल्म की शूटिंग होगी।

गौरतलब है कि अभिनेता आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म ड्रीम गर्ल का दूसरे पार्ट ड्रीम गर्ल-2 की शूटिंग चल रही है। पिछले दिनों अभिनेता आयुष्मान खुराना असरानी, परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज आदि अभिनेता फिल्क की यूनिट के साथ आगरा आए थे। फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में फिल्म की शूटिंग गई। शूटिंग सात सितंबर से शुरू होकर 10 सितंबर तक चली। इसके बाद मथुरा शूटिंग हुई।