फिर गरमाया दिशा सालियान की मौत का मामला, SIT करेगी जांच

Entertainment

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज महाराष्ट्र विधानसभा में दिशा सालियान की रहस्यमयी मौत की SIT जांच की घोषणा की है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जिनके पास सबूत हैं, वे उन्हें एसआईटी को सौंप दें। बीजेपी लंबे समय से दिशा सालियान की मौत के मामले में एसआईटी के माध्यम से जांच की मांग कर रही थी।

दिशा सालियान की मौत का मुद्दा सबसे पहले एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट के विधायक ने उठाया था। भाजपा विधायक नितेश राणे ने भी हस्तक्षेप किया और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए, जिनका नाम कथित रूप से सालियान की मौत से जोड़ा जा रहा है। सत्ता पक्ष के विधायकों के लगातार हंगामे के कारण सदन को पांच बार स्थगित करना पड़ा, पहले 10 मिनट के लिए, फिर 20 मिनट के लिए, दो के बाद 15 मिनट के लिए और फिर 10 मिनट के लिए। भाजपा के एक अन्य विधायक अमित साटम ने दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा करने की मांग की।

Disha Salian कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नाम की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में एंटरटेनमेंट टैलेंट मैनेजमेंट टीम का हिस्सा थीं। Disha Salian ने सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और कुछ समय के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया था।

Compiled: up18 News