मध्य प्रदेश: नाबालिग से बलात्कार का मामला, ऑटो चालक हिरासत में

Regional

पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज की जांच के बाद संदेह के आधार पर एक ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है.
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से कहा, “इस मामले में एक एसआईटी का गठन कर दिया गया है और एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

सोशल मीडिया पर इस घटना के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ित बच्ची घायल हालत में दिख रही है. कहा जा रहा है कि लड़की ने कई लोगों से मदद भी मांगी लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.

इंदौर पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि एक स्थानीय व्यक्ति आचार्य राहुल शर्मा नाम ने बाद में इस लड़की के बारे में पुलिस को फ़ोन पर सूचना दी तब लड़की को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां से बाद में उसे इंदौर रेफ़र किया गया.

पुलिस ने अब तक दो सीसीटीवी फुटेज बरामद किए गए हैं जिसके आधार पर जांच की जा रही है. उज्जैन के एसपी सचिन वर्मा का कहना है कि इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है.

उन्होंने स्थानीय मीडिया से कहा, “लड़की की मेडिकल जांच में उसके साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आई है. शक के आधार पर एक ऑटो चालक को हिरासत में लिया गया है. उसके ऑटो पर ख़ून के कुछ धब्बे पाए गए हैं जिनकी जांच की जा रही है. लड़की का इलाज चल रहा है और अब उसकी हालत में काफ़ी सुधार है. बच्ची की सर्जरी सफल रही.”

Compiled: up18 News