भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए माधुरी दीक्षित को मिलेगा विशेष सम्मान

Entertainment

आज से शुरू हो रहा समारोह

भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 54वें संस्करण की शुरुआत आज से गोवा के पणजी में श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में हो रही है। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के अलावा नुसरत भरूचा, श्रेया घोषाल, सुखविंदर सिंह, माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, श्रेया सरन सरीखे सितारे समारोह के उद्घाटन में मौजूद रहेंगे और अपनी प्रस्तुति देंगे।

‘ए वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट लुक होगा जारी

फिल्म महोत्सव में सारा अली खान और निर्देशक करण जौहर एक संवाद सत्र आयोजित करेंगे। इसमें ड्रामा थ्रिलर ए वतन मेरे वतन का पहला लुक जारी किया जाएगा। आपको बता दें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में उद्घाटन समारोह में सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के अलावा गोवा के राज्यपाल श्रीधरन पिल्लै, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सूचना और प्रसारण मंत्रालय के सचिव अपूर्व चंद्रा भी मौजूद रहेंगे।

इस फिल्म से किया था डेब्यू

माधुरी दीक्षित के करियर की बात करें तो उन्होंने 1984 में फिल्म ‘अबोध’  से डेब्यू किया था। ‘तेजाब’, ‘दयावान’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘दिल’, ‘परिंदा’, ‘जमाई राजा’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘दिल तो पागल है’ ‘राजा’, ‘याराना’, ‘अंजाम’, ‘पुकार’ और ‘देवदास’ माधुरी दीक्षित की चर्चित फिल्में हैं। माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की है। कपल के दो बेटे-अरिन और रियान हैं। फिल्मों के अलावा माधुरी दीक्षित ने ओटीटी मंच पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

Compiled: up18 News