आगरा कैंट स्टेशन पर निकासी गेट खुलवाने को लोकल टूरिस्ट एसोसिएशन ने सांसद राजकुमार चाहर को दिया ज्ञापन

Press Release

आगरा:  रविवार को लोकल टूरिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राजकुमार चाहर से मुलाकात की। इस दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने सांसद राजकुमार चाहर को ज्ञापन सौंपा और आगरा कैंट स्टेशन के निकासी गेट को खुलवाने की मांग की। सांसद राजकुमार चाहर ने इस मामले में डीआरएम व संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर समाधान कराने का आश्वासन दिया।

लोकल टूरिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने सांसद राजकुमार चाहर को बताया कि कोरोना संक्रमण तेजी के साथ फैला था। उस दौरान ट्रेनों का संचालन बंद किया था, तभी निकासी गेट को भी बंद कर दिया गया लेकिन समय बीतने के बाद हर चीज में राहत मिल रही है। लगभग सभी ट्रेनों का संचालन शुरू हो चुका है लेकिन आरपीएफ ने उस निकासी गेट को नहीं खोला है।

लोकल टूरिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि ट्रेनों का संचालन भी पूरी तरह से शुरू हो गया है और कोरोना गाइड लाइन में भी राहत मिल रही है। इसके बाद स्टेशन और ट्रेन में भीड़ बढ़ी है। ऐसे में निकासी गेट बंद होने से परेशानी होती है और वाहन चालकों को गाड़ियों को घुमाकर ले जाना पड़ता है। अगर गेट खुल जायेगा तो सभी को राहत मिलेगी।