सत्ता के दुरुपयोग और भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता है केसीआर का परिवार: राजनाथ

Politics

केसीआर का पूरा परिवार ही चला रहा सरकारः राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि सरकार में मुख्यमंत्री केसीआर के परिवार का जो राजनीतिक प्रभाव और हस्तक्षेप है, वह सत्ता के दुरुपयोग के साथ-साथ भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता है। उन्होंने केसीआर पर निशाना साधते हुए कहा, जनता ने आपको मुख्यमंत्री चुना, आपके परिवार को नहीं। मैं आपके परिवार के किसी भी सदस्य पर आरोप लगाना नहीं चाहता। मैं सभी का सम्मान करता हूं, लेकिन सरकार आपको चलानी है और इस समय पूरा परिवार सरकार चला रहा है। तेलंगाना की जनता की उपेक्षा की जा रही है।  केसीआर कहते हैं कि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया, लेकिन उनके परिवार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की बात हैदराबाद या तेलंगाना तक सीमित नहीं है। यह बात दिल्ली तक पहुंच गई है।

जनता से माफी मांगें केसीआर

राजनाथ सिंह ने कहा कि बीआरएस ने हर घर से एक व्यक्ति को रोजगार देने का वादा किया था। क्या इस वादा को पूरा किया गया। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना में सालों से वैकेंसी बनी हुई है मगर लोगों को नौकरी नहीं दी जा रही। जब नौकरी के लिए एग्जाम होता है तो पेपर ही लीक हो जाता है। यह सरकार की जिम्मेदारी है। इसके लिए केसीआर को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा के लिए तेलंगाना का अलग महत्व

उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए तेलंगाना का अपना एक अलग ही प्रकार का महत्व है। उन्होंने कहा कि यह वही धरती है, जब 1984 के लोकसभा चुनावों में भाजपा की केवल दो सीटें रह गई थी तो उनमें से एक गुजरात में जीती गई थी और दूसरी तेलंगाना में पास के हनुमाकोंडा में जंगारेड्डी गारू ने जीती थी। उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना की यह धरती पुरुषार्थ और पराक्रम की धरती है।

Compiled: up18 News