भरतपुर में अमित शाह ने बताया, क्यों गहलोत की जगह नहीं ले सकते सचिन पायलट

Politics

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में देश के चप्पे-चप्पे पर भाजपा का निशान, भाजपा का झंड़ा और भाजपा की विचारधारा को पहुंचाने का काम किया है। अभी-अभी राहुल बाबा ने बड़ी यात्रा की, देशभर में पैदल चलें… इतनी बड़ी यात्रा करके आए और कांग्रेस के गढ़ जैसे नॉर्थ ईस्ट के अंदर 3 चुनाव हुए, कांग्रेस पार्टी का पूरा सफाया हो गया ।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में आजादी के बाद आई हुई भ्रष्ट से भ्रष्ट सरकारों में से एक है। मुझे पूरा भरोसा है कि भाजपा राज्य में 2/3 बहुमत से सरकार बनाएगी। 2024 में तीसरी बार राजस्थान की 25 लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में जानी है ।

अमित शाह ने कहा कि गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार तीन D पर चलने वाली सरकार है

पहला D- दंगा , दूसरा D- महिलाओं से दुर्व्यवहार तीसरा, D- दलितों पर अत्याचार साथ ही शाह ने सीएम गहलोत पर बम ब्लास्ट के मृतकों पर राजनीति करने का आरोप लगाया है ।

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार वोट बैंक के लालच में कोई बड़ा कदम नहीं उठाती है । राजस्थान में दो दर्जन से अधिक पेपर लीक हो चुके हैं, लेकिन गहलोत सरकार तुष्टिकरण में टॉप मार्क्स लेने वाली सरकार है। गहलोत सरकार ने वंशवाद का विकास किया है, जातिवाद का विकास किया है। राजस्थान की जनता आज त्राहि-त्राहि कर रही है ।

Compiled: up18 News