यूपी: सपा-रालोद गठबंधन ने जारी की मेयर प्रत्याशियों की सूची

Politics

सपा ने जहां आज शनिवार को बरेली से संजीव सक्सेना, मथुरा से तुलसीराम शर्मा, वाराणसी से ओपी सिंह, आगरा से ललिता जाटव, अलीगढ़ से जमीर उल्लाह खान और गाजियाबाद से नीलम गर्ग को प्रत्याशी बनाया है वहीं रालोद ने 19 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की।

गठबंधन के तहत राष्ट्रीय लोकदल की ओर से नगरीय निकाय चुनाव (नगर निगम, पालिका और नगर पंचायत) के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। इसमें बागपत से रियाजुद्दीन तो ननौता से रावेद अख्तर को प्रत्याशी बनाया गया है।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्षों की पहली सूची जारी करते हुए बताया कि राया (मथुरा) से वीरेन्द्र सिंह, बलदेव (मथुरा) से रामकिशन वर्मा, राधाकुंड (मथुरा) से बृजकिशोर, (बागपत) से रियाजुददीन, खेकड़ा (बागपत) से रजनी धामा, मवाना (मेरठ) से अयूब कालिया, मोदी नगर (गाजियाबाद) से विनोद गौतम, लोनी (गाजियाबाद) से रंजीता धामा, पतला (गाजियाबाद) से रीता चौधरी, गंगोह (सहारनपुर) से शमा परवीन, अम्बेहटा पीर (सहारनपुर) से रेशमा, ननौता (सहारनपुर) से नावेद अख्तर, जलालाबाद (शामली) से श्री अब्दुल गफ्फार, गढ़ी पुख्ता (शामली) से प्रमोद, कांधला (शामली) से मिर्जा फैसल बेग, खतौली (मुजफ्फरनगर) से शाहनवाज लालू, पुरकाजी (मुजफ्फरनगर) से बसारत खां, हल्दौर (बिजनौर) से अमर सिंह पम्मी, सहसपुर (बिजनौर) से शबाना जहीन को प्रत्याशी घोषित किया है। दूबे ने बताया कि शीघ्र ही प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी कर दी जाएगी।

Compiled: up18 News