कर्नाटक चुनाव प्रचार: पीएम मोदी ने ‘जय बजरंग बली’ के नारे से की भाषण की शुरुआत

Exclusive

मुदबिद्री की रैली… मोदी बोले जय बजरंग बली

कर्नाटक चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है पीएम मोदी राज्य में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बीते दिन कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी होने से शुरू हुआ बजरंग दल पर बैन का मुद्दा बजरंग बली तक आ पहुंचा। मुदबिद्री की बीजेपी रैली पहुंचे पीएम मोदी ने भाषण की शुरुआत ही बजरंग बली की जय नारे के साथ की। मोदी ने कहा कि कांग्रेस रिवर्स गियर वाली पार्टी है। कांग्रेस को जनविरोधी करार देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार से डूबी कांग्रेस देश का विकास नहीं देखना चाहती है।

कर्नाटक से उठा मुद्दा देशभर में छाया

बजरंग दल पर बैन लगाने का कांग्रेस का मुद्दा कर्नाटक ही नहीं देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने भी इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बजरंग बली हमारे आराध्य हैं। बजरंग दल के नाम पर कुछ लोग गुंडागर्दी करने का काम कर रहे हैं। ऐसे गुंडों को हमने अपने राज्य में ठीक किया है। जरूरत पड़ी तो यहां पर भी बैन लगाएंगे। प्रभु राम को ताले में बंद रखने को लेकर बीजेपी झूठ बोल रही है।

प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने ही राम मंदिर का ताला खुलवाया था। वहीं बजरंग बली का मुद्दा हरियाणा भी पहुंच गया। जहां कानून मंत्री अनिल विज ने कहा कि पहले कांग्रेस ने भगवान राम से दुश्मनी मोल ली थी। अब ये लोग बजरंग बली से पंगा ले रहे हैं।

ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

कर्नाटक के चुनावी घोषणा पत्र को लेकर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। ओवैसी ने कहा कि जब जब चुनाव आता है कांग्रेस वोट पाने की ललक में झूठे वादे करने लगती है। ओवैसी ने कहा कि साल 1993 में कांग्रेस ने बाबरी मस्जिद बनवाने का वादा किया था। कांग्रेस के उस वादे का क्या हुआ? हमारे देश में मुसलमानों की अगर स्थिति खराब है तो इसके पीछे कहीं न कहीं कांग्रेस का भी हाथ है।

Compiled: up18 News