बुलंदशहर को करोड़ों की सौगात देकर बोले PM मोदी, प्राण प्रतिष्ठा का काम पूरा हुआ, अब राष्ट्र प्रतिष्ठा को समय देने का समय

Exclusive

इन परियोजनाओं में रेल, सड़क, जलशक्ति और औद्योगिक विकास शामिल है. इस मौके़ पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़ पीएम मोदी ने इस मौक़े पर कहा- ”जब सरकार सभी लाभार्थियों तक पहुंचती है, तब भेदभाव, भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश नहीं रह जाती है. यही है सच्ची धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय.”

पीएम मोदी ने कहा, “मैंने रामलला के सान्निध्य में कहा था कि प्राण प्रतिष्ठा का काम हुआ. अब राष्ट्र प्रतिष्ठा को समय देने का समय है. हमें देव से देश और राम से राष्ट्र के मार्ग को और प्रशस्त करना है. पिछली सरकारों ने यूपी पर ध्यान नहीं दिया. जब देश के सबसे बड़ा राज्य का विकास न हो तो देश ताकतवर कैसे हो सकता है. मैं तो यूपी का सांसद हूं, मेरी विशेष जिम्मेदारी है.”

उन्होंने कहा कि 2017 में डबल इंजन की सरकार बनने के बाद से यूपी में पुरानी चुनौतियों से निपटने के साथ ही आर्थिक विकास को नई गति दी है. आज का कार्यक्रम हमारी इस प्रतिबद्धता का प्रमाण है.

योगी आदित्यनाथ ने ये बातें कहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500 वर्षों के इंतजार को समाप्त करके अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला के भव्य मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम और प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम का पहला दौरा भी यूपी में हो रहा है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आज देश के अंदर विकास की प्रक्रिया के साथ तेजी से बढ़ता हुआ राज्य है. ये जो कुछ भी हो पा रहा है वो पीएम की कृपा से हो रहा है. सीएम ने सड़क के रास्ते दिल्ली से बुलंदशहर आने के लिए पीएम का शुक्रिया अदा किया.

सीएम ने कहा, “आपने कभी नहीं देखा होगा कि कोई पीएम सड़क मार्ग से जनता जनार्दन से संवाद बनाने के लिए आ रहा हो. पीएम मोदी सड़क मार्ग से हमारे बीच में आए हैं, इसके लिए मैं उनका अभिनंदन करता हूं.”

-एजेंसी