कंगना ने की फिल्म कांतारा की तारीफ, कहा- में देखकर कांप गई थीं, हफ्ते भर नही भूल पाऊंगी

Entertainment

एक्ट्रेस ने भी इस फिल्म को देखा, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस फिल्म के बारे में काफी बातें की। कंगना ने बताया कि वो इस फिल्म के देखकर कांप गई थीं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने कहा कि वो हफ्ते भर इस फिल्म को भूल नहीं पाएंगी। कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘वो अपनी फैमिली के साथ कांतारा देखकर वापस लौट रही हैं’। एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि ‘मैं अभी-अभी अपने परिवार के साथ कांतारा को देखकर आ रही हूं और अब भी कांप रही हूं। कितनी शानदार फिल्म बनाई है, राइटिंग, एक्शन, डायरेक्शन और एक्टिंग सबकुछ काफी जबरदस्त है। ऋषभ शेट्टी, आपको सलाम’।

साथ ही कंगना वीडियो में कहती हैं कि ‘कांतारा में हमारी परंपरा, लोक कथाओं को कितने अच्छे से दिखाया गया है। मुझे इस फिल्म से बाहर निकलने में अभी भी एक हफ्ता लगेगा। पूरी फिल्म बहुत गजब बनी है। लोग सिनेमाघरों से निकलते हुए कह रहे थे कि हमने पहले कभी ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी। इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी आपको धन्यवाद’।

वहीं अगर ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म ‘कांतारा’ की बात करें तो, ये फिल्म कर्नाटक में दैव नृत्य की परंपराओं पर आधारित है। फिल्म की कहानी को काफी अलग तरह से पेश किया गया है, जिससे लोग काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 20 दिनों के अंदर ही 100 से ऊपर से कमाई कर ली है, जो लगातार जारी है।

-एजेंसी