एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं अर्जुन रामपाल

Entertainment

मुंबई: अभिनेता अर्जुन रामपाल एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। क्रैक मूवी में अर्जुन सुपर हीरो ‘विद्युत जामवाल से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर और टीजर में दोनों ही स्टार्स की बॉडी दमदार नजर आ रही है।

आगे बढ़ने से पहले अर्जुन रामपाल के अतीत पर नजर डाल ली जाए। अर्जुन रामपाल ने मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद फिल्मी पर्दे पर कदम रखा। अपनी हैंडसम और चार्मिंग पर्सनैलिटी से वो सीधा फैंस के दिलों में उतर गए। मीडिया की माने तो, अर्जुन रामपाल ने बॉलीवुड में राजीव राय की रोमांटिक फिल्म ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा। पहली फिल्म के बाद अर्जुन रामपाल ने दीवानापन, दिल है तुम्हारा, दिल का रिश्ता और वादा समेत कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया। साल 2006 में आई शाह रुख खान की फिल्म डॉन में भी अर्जुन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। इसके बाद अर्जुन के करियर में टर्निंग पॉइंट तब आया, जब साल 2007 में फिर से उन्होंने शाह रुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में निगेटिव किरदार निभाया। साल 2008 में ‘रॉक ऑन’ में भी उनके काम की जबरदस्त तारीफ हुई। इसके साथ ही उन्हें सहायक सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। उन्‍होंने ‘मोक्ष’, ‘दीवानापन’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘असंभव’, ‘एक अजनबी’ ‘रा.वन’, ‘हीरोइन’, ‘डी-डे’, ‘रॉय’, ‘डैडी’ जैसी फिल्‍में दी।

अब शुरू किया जाए सवाल जवाब का सिलसिला। लंबे समय तक वो फिल्मों से दूर क्यों रहे? इस सवाल के जवाब में अर्जुन कहते हैं कि वह इस बात को लेकर बहुत गंभीर हैं कि उन्हें किस तरह का काम करना है। मैं कभी दूर नहीं गया। मैं हमेशा यहीं रहा हूं। बात सिर्फ इतनी है कि मैं अपनी फिल्में सोच-समझकर चुनता हूं क्योंकि जल्दबाजी में लिए गए फैसले अक्सर अच्छे नहीं होते। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं जो भी काम करूं, वह दर्शकों से जुड़े।

उन्होंने अपनी आगामी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि खलनायक भी एक इंसान होता है। उनकी अपने इमोशन्स, अपनी परेशानी और क्रैकिंग प्वाइंट होता है। उस इमोशन को खोजना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैंने इस किरदार के फिलॉसफी को समझते हुए टीम के साथ कई दिन बिताए। मुझे बहुत खुशी है कि यह अच्छा हुआ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इस फिल्म और मेरे किरदार को अपना प्यार देंगे।

-up18News/अनिल बेदाग