फिल्‍म ‘आजम’: एक गैंगस्‍टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं जिमी शेरगिल

Entertainment

पिछले दिनों मेकर्स ने ‘आजम’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया था जबकि अब टीजर के साथ फिल्‍म के रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। यह फिल्‍म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ‘आजम’ में जिमी शेरगिल के साथ अभ‍िमन्‍यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्‍ता, गोविंद नामदेव और रजा मुराद जैसे दिग्‍गज सितारे हैं। टीजर में जिमी शेरगिल का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्‍म क्राइम-थ्र‍िलर है और यह एक गैंगस्‍टर के डॉन बनने की कहानी कहती है।

ये है ‘आजम’ की कहानी

फिल्म की कहानी एक माफिया डॉन के उत्तराधिकारी पर बुनी गई है। कहानी में अपराध की दुनिया के साथ ही राजनीति, धोखेबाजी और साजिश इसमें रोमांच जगाते हैं। टीबी पटेल इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर हैं। कहानी के केंद्र में एक क्राइम सिंडिकेट है, जिसमें नवाब खान को अपने उत्तराध‍िकारी की तलाश है। फिल्‍म में जिमी शेरगिल के किरदार का नाम जावेद है।

2018 से एक अदद हिट की तलाश में जिमी शेरगिल

हिंदी सिनेमा के पर्दे पर जिमी शेरिगल को पिछली बार सोनाक्षी सिन्‍हा और हुमा कुरैशी की फिल्‍म ‘डबल एक्‍सएल’ में कैमियो रोल में देखा गया था। हिंदी के साथ ही जिमी शेरगिल पंजाबी फिल्‍मों के बहुत बड़े सुपरस्‍टार हैं। हालांकि, साल 2018 में आई ‘साहब बीवी और गैंगस्‍टर 3’ के बाद से उनकी कोई भी हिंदी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं। ऐसे में जिमी शेरगिल को एक अदद हिट की तलाश है।

Compiled: up18 News