बिहार के भागलपुर में JDU विधायक के बेटे ने 4 लोगों को गोली मारी, हालत नाजुक

Regional

19 कट्ठा जमीन पर कब्जे की कोशिश

घटना भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र में मुसहरी के पास की है। बताया जा रहा है कि 19 कट्ठा के प्लॉट पर अवैध कब्जे को लेकर गोली चलाई गई। घायलों में जमीन मालिक लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी माधुरी, उनका बेटा वीर बहादुर और बेटे का दोस्त शरद उर्फ रवि शामिल है। सभी को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। शरद उर्फ रवि को मुंह में गोली मारी गई, जिससे उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सिलीगुड़ी रेफर किया गया है।

जख्मी ने विधायक के बेटे का नाम बताया

जख्मी लाल बहादुर सिंह ने कहा कि विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष उर्फ टिंकू के अलावा दिलीप मंडल, धनंजय यादव और अन्य 20- 25 लोगों ने गोलियां चलाई। गोपाल मंडल के एक अन्य बेटे तरुण ने उनके बेटे वीर बहादुर को कॉल कर रहा था, जमीन से नहीं हटने पर मारपीट की बात कही थी। बता दें कि गोपाल मंडल भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा से विधायक है। इससे पहले भी उनपर जमीन कब्जाने के आरोप लगे हैं।

पहले भी कई बार विवादों में आ चुके हैं गोपाल मंडल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल पहले भी कई बार सुर्खियों आ चुके हैं। राजधानी ट्रेन में अर्धनग्न अवस्था में घूमने के साथ-साथ भोजपुरी गानों पर उनके बार डांसरों के साथ थिरकने का कई वीडियो पहले वायरल हो चुका है। भागलपुर के साथ-साथ पड़ोसी जिला बांका में जाकर जमीन कब्जाने के मामले भी सामने आए हैं।

विधायक ने किया बेटे का बचाव

घटना को लेकर एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बरारी में गोली चली है । घायलों का बयान दर्ज कर उसी आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर मामले में विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि घटना में मेरा बेटा शामिल नहीं है, मारपीट की घटना होने लगी तो वह सिर्फ देखने के लिए वहां पहुंचा था। मेरा बेटा घटना में शामिल नहीं है।

Compiled: up18 News