वेब सीरीज ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेश’ से बॉलीवुड में कदम रख रही जया सिंह

Entertainment

आगरा: पहले आगरा की बेटी और फिर उसके साथ बहू का फर्ज निभाने वाली जया सिंह ने आगरा जिले का नाम रोशन किया है। जया सिंह बॉलीवुड वेब सीरीज ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेश’ फिल्म में अभिनय कर रही है। इस फिल्म के माध्यम से जया बॉलीवुड में जोरदार एंट्री कर रही है। आगरा के कई बेहतरीन कलाकार जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की है और इस इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है, उसमें अब जया सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

मिस इंडिया कंट्रीवाइड भी रह चुकी जया

बॉलीवुड वेब सीरीज ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेश’ से बॉलीवुड में कदम रख रही जया सिंह वर्ष 2018 में मिस इंडिया कंट्रीवाइड भी रह चुकी है और रंगलोक एकेडमी से जुड़ी हुई है। जया सिंह इस फिल्म में काम करने का मौका मिलने का श्रेय रंगलोक एकेडमी को देती हैं। जया सिंह जल्द ही आने वाले समय में बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगी।

वूट सिलेक्ट चैनल पर हुई है रिलीज

ड्रीम गर्ल फिल्म निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा निर्मित थिंकिंग पिक्चर लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित बॉलीवुड वेब सीरीज द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेश आज 4 अगस्त यानी गुरुवार को बूट सिलेक्ट चैनल पर रिलीज हो गयी। यह एक हास्य फैमिली ड्रामा है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

जया के किरदार की हो रही है सराहना

इस फिल्म में आगरा जनपद की निवासी जया सिंह ने शानदार अभिनय किया है। उनका अभिनय सभी दर्शकों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है। लोग जया के अभिनय की तारीफ कर रहे है। जया के परिजन भी काफी उत्साहित है। इतने बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में कार्य करना आगरा के लिए ही बहुत गर्व की बात है इसमें अन्य कलाकारों को भी प्रेरणा मिल रही है।

आगरा के अन्य कलाकार भी शामिल

इस फिल्म में आगरा के दो बाल कलाकार ओजस मिश्रा और आयुष मिश्रा ने भी अभिनय किया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार अभिषेक बनर्जी बरखा सिंह मेघा क़ौल, आकाश दभाड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.