जनसंघ पार्टी ने किया स्वामी प्रसाद को जूते मारने पर प्रति जूते एक लाख रुपये इनाम का एलान

Regional

जनसंघ पार्टी के नेता मंगलवार दोपहर कानपुर के बर्रा थाने पहुंचे। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री राकेश दीक्षित ने इंस्पेक्टर को शिकायती पत्र देकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। उनका कहना है कि रामचरित पर दिए गए विवादित बयान से सनातन धर्म को मानने वालों को ठेस पहुंची है। धार्मिक ग्रंथ को प्रतिबंधित करने की मांग स्वामी प्रसाद कर रहे हैं। ऐसे नेता पर एफआईआर दर्ज कर सजा देनी चाहिए।

हिंदू समाज के गुनाहगार हैं स्वामी प्रसाद

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरित मानस का अपमान किया है। रामचरित मानस हिंदू समाज की जीवन रेखा है। रामचरित मानस की प्रतियों को जलवाने का काम किया है। जनसंघ पार्टी इसका विरोध करती है। हिंदुओं के सम्मान के लिए जनसंघ पार्टी आगे खड़ी है।

जूते मारने पर एक लाख का इनाम

जनसंघ पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री राकेश दीक्षित का कहना है कि मैं युवाओं को संदेश देना चाहता हूं कि स्वामी प्रसाद मौर्य को जो एक जूता मारेगा, उसे मैं एक लाख रुपये दूंगा। जो दो जूते मारेगा, उसे दो लाख रुपये दूंगा। प्रति जूते मारने पर एक लाख का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद मौर्य मुझे भी किसी मंच में मिल गए तो मैं भी जूते मारूंगा।

Compiled: up18 News