जयराम ठाकुर बोले, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की सिर्फ माफी काफी नहीं

Politics

उन्होंने टिप्पणी को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इसके लिए सिर्फ़ माफी ही काफी नहीं है. हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस को इसका जवाब देगी.

जयराम ठाकुर ने कहा, “बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और भद्दी टिप्पणी सुप्रिया श्रीनेत ने की है. इसकी हम कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं. और उनको ये मालूम नहीं है कि हिमाचल प्रदेश देवभूमि के रूप में जाना जाता है और जहां मंडी की बात है तो उसे छोटी काशी कहा जाता है. 300 से ज़्यादा मंदिर वहां हैं. उस भूमि के बारे में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना…मैं समझता हूं कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है.”

सुप्रिया श्रीनेत इस समय कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म संभालने वाले विभाग की चेयरपर्सन हैं. उन्होंने अपनी सफाई में कहा था कि मेरे फेसबुक और इंस्टाग्राम के अकाउंट पर कई लोगों का एक्सेस है.

“इसमें से किसी व्यक्ति ने आज एक बेहद घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट किया था.”

जयराम ठाकुर ने श्रीनेत के बयान पर कहा, “मुझे हैरानी इस बात की है कि वो ये कह रही हैं कि ये मेरा अकाउंट नहीं था और पैरोडी अकाउंट था और किसी ने इस प्रकार से किया है. तो हैंडल कौन कर रहा है. मामला क्यों नहीं दर्ज करावाया उसके ख़िलाफ़.”

कंगना को बीजेपी ने मंडी से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है.

जयराम ठाकुर ने कहा, “दुख तो इस बात का है कि स्वयं महिला ने एक दूसरी महिला के ख़िलाफ़ इस तरह की टिप्पणी की है. जो भी किया है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है. हम मामला दर्ज करने के विषय में आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है लेकिन ये पर्याप्त नहीं है.”

“ये कांग्रेस की आदत बन गई है. उनकी इस आदत को ठीक करने की आवश्यकता है. हिमाचल प्रदेश और मंडी में आक्रोश है. इसका ख़ामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा.”

-एजेंसी