बोलते सितारे: मोदी लोकसभा 2024 में भाजपा को मान-सम्मान दिलाने में कामयाब होंगे: पं प्रमोद गौतम

Religion/ Spirituality/ Culture

400 का आंकड़ा पार होना मुश्किल

आगरा । वैदिक सूत्रम चेयरमैन भारत के नास्त्रेदमस के नाम से विख्यात ज्योतिषी पंडित प्रमोद गौतम का दावा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी वैदिक हिन्दू ज्योतिष के अनुसार 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को मान सम्मान दिलाने में कामयाब होंगे ।

पंडित गौतम ने बताया कि राजनीतिक क्षेत्र में उच्च स्तर की सफलता प्राप्त करने के लिए नरेंद्र मोदी जी की प्रबल गजकेसरी नामक राजयोग की सूक्ष्म अवधि 20 अप्रैल 2024 तक ही थी,जिसका उल्लेख उनके द्वारा पूर्व में कई राष्ट्रीय समाचार पत्रों में 13 सितंबर 2023 को मोदीजी के जन्मदिवस से पूर्व अपने ज्योतिषीय विश्लेषण में किया था। उल्लेखनीय है कि पंडित ज्योतिषी प्रमोद गौतम ने वर्ष 2014, 2019 के लोकसभा चुनावों में एवम उत्तरप्रदेश विधानसभा के 2017 एवम 2022 के चुनावों में भाजपा की 100 फीसदी जीत की भविष्यवाणी की थी जो सत्य साबित हुई थीं।

पंडित गौतम ने बताया कि कुल मिलाकर वर्तमान में हम यह कह सकते हैं कि 21 अप्रैल 2024 से मोदीजी की 17 सितंबर 1950 की जन्मकुंडली के अनुसार मंगल की महादशा में शनि ग्रह की अंतरदशा अवधि आरम्भ हो गयी है जो कि वैदिक हिन्दू ज्योतिष के अनुसार षडाष्टक (नकारात्मक) योग बनाती है क्योंकि मंगल और शनि ग्रह एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं, और किसी भी व्यक्ति की जन्मकुंडली में मंगल और शनि के षडाष्टक (नकारात्मक) योग में आम जनमानस के साथ-साथ पार्टी के अंदर भी कुठारघात होने की संभावना बनी रहती है। क्योंकि हिन्दू ज्योतिष में शनि ग्रह को आम जनमानस का कारक ग्रह भी कहा जाता है, और मंगल ग्रह को तानाशाही का, इसलिए वर्तमान में मोदीजी को अपनी पार्टी के अंदर असन्तुष्ट नेताओं से भी वर्तमान में उनकी ग्रह चाल के चलते विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है ।

ज्योतिषी गौतम ने बताया कि कुल मिलाकर वर्तमान की ग्रह चाल के अनुसार केवल दिव्य कृपा ही और उनके स्वयं के मजबूत ग्रह ही लोकसभा चुनावों में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत और हार का फैसला करेगी। लेकिन देश के प्रधानमंत्री मोदीजी की वृशिक राशि पर 01 मई 2024 से गोचरीय परिवर्तित चाल में ब्रह्माण्ड के अति शुभ ग्रह देवगुरु बृहस्पति के वृष राशि में पहुंचते ही सम्पूर्ण दिव्य कृपा हो जाएगी जिसके परिणामस्वरूप वर्तमान में जन्मकुंडली की षडाष्टक (नकारात्मक) योग की विपरीत परिस्थितियों में भी मोदीजी दिव्य कृपा से लोकसभा चुनाव में अपने मिशन को सकारात्मक अंजाम की तरफ मोड़ने में 04 जून 2024 को कामयाब होते नजर आएंगे।

कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि मोदीजी 01 मई से लोकसभा 2024 में भाजपा को मान सम्मान दिलाने में कामयाब होते नजर जरूर आएंगे, लेकिन 400 का आंकड़ा पार करना मुश्किल है.