अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता: कृष्णा कालेज आगरा 54 रन से विजयी

SPORTS

आगरा: आनंद कॉलेज ऑफ एजुकेशन, कीठम पर डॉ.बी.आर.अंबेडकर विश्वविद्यालय के तत्वावधान में चल रही अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में आज शनिवार को कृष्णा कालेज आगरा की टीम ने श्री वार्ष्णेय कालेज अलीगढ़ की टीम को 54 रन से हरा दिया।

कृष्णा कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। निर्धारित 20 ओवरों में टीम ने 8 विकेट खोकर 233 रन बनाए। शांतनु श्रीवास्तव ने 18 गेंद पर 58 अमन ने 42 गेंदों पर 60 रन और विशाल ने 18 गेंद पर 28 रन का योगदान दिया। श्री वार्ष्णेय कॉलेज की ओर से सत्येंद्र और माजिद ने 3-3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए श्री वार्ष्णेय कॉलेज की टीम 18.4 ओवर में मात्र 179 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पुष्पेंद्र ने 50 नाबाद, गोतीत ने 22 और राहुल ने 14 रनों का योगदान दिया। कृष्णा कॉलेज की ओर से शिवांग और आशू ने 3-3, गौरव और शाहरुख ने 2-2 विकेट झटके।

आयोजक सचिव डॉ गिरीश कुमार ने बताया कि कृष्णा कॉलेज के शांतनु को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कॉलेज निदेशक डॉ पी के सिंह के द्वारा दिया गया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय शारीरिक शिक्षा एवं खेलकूद विभाग के निदेशक डॉ.अखिलेश चंद्र सक्सेना ऑब्जर्वर के रूप में, डॉ ख्वाजा निशात हुसैन मुख्य चयनकर्ता के रूप में, डॉ आनंद टाइटलर चयनकर्ता के रूप में उपस्थित रहे l