आगरा: अनाज कारोबारी को हनीट्रैप में फंसा वसूले 6 लाख, पुलिस ने दो दबोचे, महिला समेत तीन की तलाश जारी

Crime

आगरा। तहसील खेरागढ़ के थाना जगनेर क्षेत्र में एक अनाज कारोबारी को हनीट्रैप गिरोह ने अपने जाल में फंसा लिया। पीड़ित से लाखों की रकम भी वसूल ली, लेकिन आरोपियों की भूख बढ़ती ही जा रही थी। इससे तंग कारोबारी ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीसरे नामजद समेत गिरोह की महिला सदस्य और उसके पति की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

थाना जगनेर के अंतर्गत नयागांव के रहने वाले केशव इस हनी ट्रेप के शिकार हुए। बीती तीन मार्च को वह जगनेर मंडी समिति स्थित अपनी आढ़त से बाइक पर सवार होकर अपने गांव आ रहे थे। कोट चंदौसी राजमार्ग पर नगला भुम्मा मोड़ के पास स्थित पुल के निकट पहले से घात लगाए बैठे मेवली निवासी भूपेंद्र शर्मा, मनीष पहलवान और रूपेंद्र सिंह निवासी नगला भुम्मा ने सुनियोजित तरीके से रोक लिया। वे उसे डरा-धमका कर बाइक समेत पास के जंगल में ले गए। वहां पर पहले से एक महिला मौजूद थी। इस दौरान तीनों ने केशव को कुछ सुंघा दिया। जब उसे होश आया तो तीनों ने अपने मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो दिखाई, जिसमें केशव महिला के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है।
वह अश्लील वीडियो देखकर घबरा गया। अश्लील वीडियो दिखाकर तीनों उससे बीस लाख रुपये की मांग करने लगे। धमकी दी कि रकम नहीं दी तो अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। महिला से मुकदमा दर्ज करवाकर जेल भिजवा देंगे। उनकी इस हरकत को देखकर केशव बुरी तरह घबरा गया। उसने अपने किसी मिलने वाले से पांच लाख रुपये का कर्जा मांगा और तीनों को पांच लाख रुपये दे दिए। शर्म और लोकलाज के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

करीब दस दिन बाद वह मंडी से ट्रैक्टर ट्रॉली में सरसों भरकर गांव जा रहे थे, तो फिर से तीनों ने गुलाबगंज मोड़ पर रोक लिया और गाली-गलौज करते हुए उससे बचे हुए बाकी के पंद्रह लाख रुपये मांगे। केशव ने अपने परिवार का हवाला देते हुए छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने मारना-पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित ने जेब में रखी एक लाख रुपये की रकम फिर दे दी और कहा कि अब उसके पास कुछ नहीं है, अगर उसे फिर परेशान करेंगे तो वह आत्महत्या कर लेगा।

पीड़ित केशव के अनुसार बीते कुछ दिनों से फिर से उसे कॉल करके अश्लील वीडियो के एवज में बची 14 लाख रुपये की रकम मांग की जा रही है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। थाना प्रभारी जगनेर ईश्वर सिंह तोमर ने तीन नामजद समेत दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने गैंग के दो आरोपी भूपेंद्र और रूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। बाकी सदस्यों को पकड़ने में पुलिस जुट गई है।