सस्ते में हवाई टिकट खरीदने का मौका, 25 दिसंबर तक चलेगी इंडिगो की सेल

Business

ये हैं टिकट की कीमतें

इंडिगो की इस विंटर सेल में घरेलू और इंटरनेशनल दोनों तरह की उड़ानों के लिए टिकट खरीदे जा सकते हैं। घरेलू उड़ानों के लिए सिर्फ 2023 रुपये से टिकटों की शुरुआत हो रही है। वहीं, इंटरनेशनल उड़ानों के लिए टिकटों की शुरुआत 4,999 रुपये से हो रही है।

मना रहे एविएशन सेक्टर में रिकवरी का जश्न

इंडिगो में ग्लोबल सेल्स के प्रमुख विनय मलहोत्रा ने कहा, ‘इस कदम का उद्देश्य “विमानन क्षेत्र” में रिकवरी का जश्न मनाना है। हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं। इस साल अधिकाधिक लोग हवाई यात्रा करने वाले हैं।

छुट्टियों के इस मौसम में हम विमानन क्षेत्र में एक मजबूत रिकवरी का जश्न मना रहे हैं। हमने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों मार्गों के लिए अपनी शीतकालीन बिक्री की घोषणा की है। यह ऑफर हमारे व्यापक नेटवर्क पर किफायती किराए, ऑन टाइम परफॉर्मेंस और परेशानी मुक्त सेवा की इंडिगो की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।’

हर दिन 1600 से अधिक उड़ानें

290 विमानों के अपने बेड़े के साथ एयरलाइन का दावा है कि वह प्रतिदिन 1,600 से अधिक उड़ानें संचालित कर रही है। एयरलाइन का कहना है कि वह 76 डोमेस्टिक डेस्टिनेशंस और 26 इंटरनेशनल डेस्टिनेशंस को जोड़ती है।

एयरलाइन के अनुसार, ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है, इसलिए ग्राहकों को उपलब्धता और इंडिगो के विवेकाधिकार के अधीन छूट प्रदान की जाएगी।

इसके अलावा यह ऑफर केवल इंडिगो के घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्क पर विभिन्न सेक्टर्स में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर मान्य है। इसके अलावा ग्राहक इंडिगो एयरलाइन के पार्टनर बैंक HSBC से भी कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Compiled: up18 News