आगरा: बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, चले लाठी-डंडे, चार लोग घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव शाहपुर खालसा में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया जिसमें करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार तारा सिंह निवासी शाहपुर खालसा थाना मंसुखपुरा का आरोप है कि गुरुवार को दो माह का उसका बच्चा घर के बाहर चारपाई पर लेटा हुआ था तभी पड़ोसी सोनू के पुत्र ने चारपाई को पलट दिया। जिससे बच्चे के चोट लग गई तारा सिंह के परिजन शिकायत करने सोनू के घर पहुंचे तो उक्त लोगों ने दबंगई दिखाते हुए गाली गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर सोनू,रिंकी, अनिल राम भरत ने एक राय होकर लाठी-डंडों से तारा सिंह के परिवार पर हमला बोल दिया। जमकर पिटाई कर दी दबंगों की पिटाई से तारा सिंह पक्षी के नेपाल सिंह प्रेम सिंह, भगवती देवी, राजू देवी गंभीर घायल हो गए

झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। यहां सभी घायलों का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया है वहीं पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-up18 News