संभल में यूपी पुलिस के सिपाही ने घर के मोबाइल नंबर पर आत्महत्या करने का मैसेज भेज फंदे में लटककर दी जान, एसडीएम की सुरक्षा में था तैनात

Crime

उत्तर प्रदेश में संभल जिले में तैनात यूपी पुलिस  के  सिपाही रजत गिरि  ने मंगलवार को फंदे से लटक आत्महत्या कर ली। वह बिजनौर जिले के थाना चांदपुर अंतर्गत गांव सैदपुर के रहने वाले थे। संभल एसडीएम न्यायालय सुरक्षा की ड्यूटी कर रहे थे।

रजत गिरि (25 ) ने मंगलवार की सुबह घर के मोबाइल नंबर पर आत्महत्या करने का मैसेज किया था। परिजनों ने दोपहर के समय मैसेज देखा तो संभल आ पहुंचे। कोतवाली पहुंचकर जानकारी दी। शाम को चार बजे करीब पुलिस रजत के कमरे पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था।

संभल पुलिस ने तोड़कर दरवाजा देखा तो रजत रस्सी के सहारे पंखे से लटके हुए थे। उनकी मौत हो गई थी। दादा ने बताया कि उनके पोते की पुलिस में वर्ष 2018 में भर्ती हुई थी। वर्ष 2021 में अमरोहा निवासी युवती से शादी की थी। पत्नी भी पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर बागपत जिले में तैनात है।

कुछ दिनों से पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।  इसी से आहत होकर उसने अपनी जान दे दी। सिपाही की मौत की सूचना  संभल पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय मिलने का भरोसा दिलाया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी मिलने पर यहां आए परिवार के लोगों ने बताया रजत कुमार का पत्नी से विवाद चल रहा था। दोपहर करीब तीन बजे सिपाही ने बड़े भाई शुभम को व्हाट्सएप मैसेज भी किया था, जिसमें उसने खुदकुशी करने की बात कही थी।

Compiled: up18 news