मध्य प्रदेश में यूपी के CM योगी बोले, राहुल गांधी को ना तो उनकी पार्टी गंभीरता से लेती है और ना ही जनता

Politics

चुनाव के ऐन वक्त पर धाम दर्शन करने जा रहे

योगी आदित्यनाथ नाथ ने कहा, “राहुल जी केदारनाथ दर्शन करने के लिए गए हैं। पार्टी उनकी मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रही है। राहुल जी पहले ही तय कर चुके हैं कि कांग्रेस नहीं आने वाली है, इसलिए वे पहले ही धाम दर्शन करने चले गए। जो सज्जन पार्टी के पहले पूर्व अध्यक्ष रहे हों, चुनाव के ऐन वक्त पर धाम दर्शन करने जा रहे हैं, तो ये चीजें दिखाती हैं कि ना पार्टी और ना ही जनता उन्हें गंभीरता से लेती है।”

आज एमपी विकसीत राज्यों में गिना जाता है

सीएम योगी ने आगे कहा जब कांग्रेस की देश में सरकार थी, तो केदारनाथ जैसे धाम खराब स्थिति में थे। अब ये केदारनाथ धाम दुनिया को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। अब आप अयोध्या भी जाएंगे, तो आपको पता चलेगा यहीं भगवान राम का जन्म हुआ था।

सीएम ने कहा कि यहां बिना भेदभाव के काम किया जा रहा है। हर व्यक्ति तक सुविधा पहुंच रही है। हमारा एक ही नारा है- सबका साथ, सबका विकास। ये नया भारत है। पीएम मोदी के नेतृत्व में हम इसे बदलते देख रहे हैं। मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज के नेतृत्व में हम एमपी को बदलता देख रहे है। यहां अराजकता की स्थिति थी। इस एमपी में 20 सालों में शिवराज जी ने पूरा बदल दिया। आज ये विकसीत राज्यों में गिना जाता है।

बीजेपी के प्रतिनिधियों को ही चुनें: सीएम योगी

उन्होंने आगे कहा, “आपका पृथ्वीपुर हमारे ललितपुर और झांसी से घिरा है। इसका समाधान भोपाल से भी हो जाएगा और लखनऊ से भी। अब आप लोगों को मेट्रो सीटी में रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। वे लोग यहां आकर रोजगार पाएंगे। मैं आप सब से अपील करने आया हूं। आप लोग दोनों विधानसभा में बीजेपी के प्रतिनिधियों को ही चुने।”

Compiled: up18 News