Viral Photo: महिला डेस्क पर गमछा और बनिया पहने बैठे थे SHO साहब…,तस्वीर वायरल होने पर लाइन हाजिर

कानपुर में महिला डेस्क पर गमछा और बनिया पहने बैठे SHO, फ़ोटो वायरल होने पर हुए लाइन हाजिर

स्थानीय समाचार

सोशल मीडिया में एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। जिसमें एक व्यक्ति कुर्सी पर सिर्फ बनिया और गमछा पहनकर बैठा हुआ नजर आ रहा है तो वहीं साथ में दूसरी कुर्सी पर एक महिला बैठी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की बताई जा रही है।

तस्वीर में जो व्यक्ति गमछा और बनियान पहनकर बैठा है वो रेउना थाने का एसएचओ बताया जा रहा है। जो थाने में महिला डेस्क की कुर्सी पर बैठा है। एसएचओ की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर वायरल होने के बाद एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच घाटमपुर एसीपी को सौंपी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को यह फोटो खूब वायरल होने लगी। इसके बाद एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया गया। वहीं मामले की जांच घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला को सौंपा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसएचओ ने अपनी सफाई में कहा है कि जब वो नहाने जा रहे थे तो पता चला कि बाथरुम खाली नहीं है। एक सिपाही बाथरुम में नहाने चला गया। इसी वजह से वे पास में रखी महिला डेस्क की कुर्सी पर बैठ गए। जबकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। प्रथम दृष्टया कार्रवाई की गई है और अगर वे दोषी हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Compiled: up18 News