बुलंदशहर: चुनावी रैली में योगी ने सपा-रालोद गठबंधन को ‘सड़ा-गला’ माल बताया

Politics

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बयानबाजी तेज हो गई है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला और बगैर नाम लिए सपा-रालोद गठबंधन को ‘सड़ा-गला’ माल बताया.

यूपी विधानसभा चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार में आने का उनका यह सपना कयामत के दिन तक भी साकार नहीं होने वाला है. 10 मार्च के बाद ये पूरी गर्मी शांत करवा देंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर दंगों का जिक्र कर कहा कि 2013 में जब मुजफ्फरनगर का दंगा हुआ था,

सचिन और गौरव नाम के दो जाट युवकों की निर्मम हत्या हुई थी, तब लखनऊ वाला लड़का सत्ता में था और हत्या करवा रहा था. हत्यारों को प्रश्रय दे रहा था, दंगाईओं को लखनऊ में बुलाकर उनका सम्मान कर रहा था और भाजपा का कार्यकर्ता जो दंगाईओं के खिलाफ आवाज उठा रहा था, झूठे मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेलों में बंद किया जा रहा था. और दिल्ली वाला लड़का तमाशा बनाकर तब भी कहता था कि अरे दंगाईयों के खिलाफ ज्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. उनका बचाव वह तब भी कर रहे थे.

बुलंदशहर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा-रालोद गठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये लोग (सपा-रालोद) फिर से एक साथ नए कवर के साथ आ रहे हैं. माल तो वही है लिफाफा नया है. माल तो वही सड़ा-गड़ा माल है, जिसने असुरक्षा, दंगा और माफिया दिये. और आज भी कहते हैं आने दीजिए सरकार. हमने कहा ऐसा नहीं होगा. कयामत के दिन तक भी तुम्हारा सपना साकार नहीं होने वाला है. यह मानकर चल लो. लेकिन ये देख लो 10 मार्च के बाद ये पूरी गर्मी शांत करवा देंगे.

-एजेंसियां