बिहार: छपरा में एक शख्स ने अपने ही तीन सगे भाइयों को चाकू घोंपकर मार डाला, भतीजा समेत 3 घायल

Crime

बिहार के छपरा में रविवार को में एक शख्स ने की अपने ही तीन सगे भाइयों को मार डाला। कारण बस इतना था कि उसका अपने भाइयों के साथ जमीन विवाद चल रहा था। इसी कारण उसने परिवार के 6 लोगों को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। इसमें उसके तीन सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 अन्य लोग घायल हैं। घायलों का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। यह घटना एकमा थाना इलाके के गंगवा पचुआ गांव की है।

इधर, छपरा तीन-तीन मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वालों की पहचान गंगवा गांव निवासी राजेश्वर महतो (49), स्वामीनाथ महतो (47) और दिनेश महतो (44) के रूप में हुई है। जबकि स्वामी नाथ महतो का बेटा, राजेश्वर महतो की पत्नी समेत तीन लोग घायल हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि शनिवार देर रात भाइयों के बीच विवाद होने लगा। कारण यह था कि जमीन बंटवारे को लेकर अपने ही भाइयों से लालू महतो से विवाद चल रहा था। लालू महतो बिना बंटवारे के ही जमीन पर घर बना रहा था। इसी बात का विरोध उसके तीनों भाई और भतीजे कर रहे थे। देर रात दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते खूनी खेल में बदल गया। परिजनों का कहना है कि लालू महतो और उसके बेटे ने मिलकर 6 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं छपरा पुलिस का कहना है कि जमीन विवाद में 3 लोगों की मौत की बात सामने आ रही है। आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है मामले में आकर आगे की कार्रवाई चल रही है।

Compiled: up18 News