आसनसोल शिल्पाँचल में भाजपा नेता कृष्णेन्दू मुखर्जी ने जरुरत मंदों को कंबल वितरण कर मनाया नया साल

Press Release

आसनसोल शिल्पाँचल मे बढ़ी ठंड को देखते हुए कृष्णेन्दू मुखर्जी के तरफ से श्री श्री छिन्नमस्तिका काली मंदिर मे जरुरत मंदों को किया गया कंबल वितरण

कुलटी, पश्चिम बंगाल आसनसोल कुलटी विधानसभा के डिसरगड़ मे स्थित श्री श्री छिन्नमस्तिका काली मंदिर समिति द्वारा मंगलवार को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया, जिस कार्यक्रम मे गरीब असहाय व जरुरत मंदों को कंबल दिया गया।

इस कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के राज्य स्तरीय नेता कृष्णेंदु मुखर्जी, अमृतांजन नंदी, जीएम सोदपुर इसीएल, नीलाद्रि रॉय डायरेक्टर टेक्निकल इसीएल, नीलेन्द्र कुमार सिंह प्रोजेक्ट प्लानिंग इसीएल मानिक लाल अचार्य सेकेट्री मंदिर कमिटी सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम मे उपस्थित भाजपा नेता कृष्णेंदु मुखर्जी ने कहा की छिन्नमस्तिका मंदिर कमिटी की ओर से उनको आमंत्रित किया गया था, वह उनके आमंत्रण पर यहाँ पहुँचे हैं, साथ ही उन्होने यह भी कहा की इस मंदिर के प्रति लोगों की बहोत बड़ी आस्था जुड़ी हुई है, जो आस्था मंदिर कमिटी के सदस्यों के इस तरह के कार्यक्रम कर गरीब, असहाय व जरूरत मंदों की मदद करने के लिये प्रेरित कर्ती है।

कृष्णेन्दू मुखर्जी ने कहा की वह माँ छिन्नमस्तिका से यह प्रार्थना करते हैं की वह मंदिर कमिटी के सदस्यों को आशीर्वाद प्रदान करें उनके इस होंसले को और भी मजबूत करें की वह भविष्य मे और भी इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर गरीब, असहाय व जरुरतमंदों की मदद कर सकें उनके हर तरह की समस्याओं मे कमिटी उनके साथ खड़ी रह सके।

कृष्णेन्दू मुखर्जी जो कि शहर के जाने माने समाजसेवी और भाजपा नेता हैं उनके सौजन्य से 500 माताओ को कम्बल बितरण किया गया और इस तरह के कार्यक्रम में वो बढ़ चढ़ कर भाग लेते हैं। उन्होनो कहा कि उनका प्रण है कि आसनसोल मे किसी भी माताओं और बहनो को ढंड में कंबल की वजह से तकलीफ उठाने नहीं देंगे। उन्होनो ने जानकरी दी कि अगले एक महीने में वो जरूरत मंदो को 20000 कंबल बाटेंगे।