आगरा की नमक मंडी में मोबाइल फोन के विवाद में युवकों ने मारपीट कर ली सर्राफ की जान

Crime

आगरा। थाना कोतवाली के अंतर्गत नमक की मंडी में मोबाइल फोन के विवाद में सर्राफ के साथ युवकों ने मारपीट कर 55 वर्षीय सर्राफ की जान ले ली।

तहसील बाह के गांव जरार के रहने वाले 55 वर्षीय पप्पू वर्मा की जरार में ही सराफा की दुकान है। पप्पू के पुत्र उदय से दो महीने पहले गांव के ही दो युवकाें ने मोबाइल फोन छीन लिया था। आरोपी उदय का मोबाइल फोन नहीं लौटा रहे थे जिसे लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार की शाम को पप्पू वर्मा नमक की मंडी में खरीदारी करने गए थे। वहां पर आरोपी पक्ष के युवक पप्पू वर्मा को दिखाई दे गए। आरोपियों के परिचित की भी वहां पर दुकान है।

सर्राफ पप्पू वर्मा ने आरोपियों से पुत्र का मोबाइल फोन लौटाने की कहा। जिसे लेकर दोनों युवक उनसे गाली-गलौज करने लगे। विराेध करने पर उन्होंने पप्पू से मारपीट कर दी, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग उन्हें लेकर अस्पताल गए, वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिवारीजन शव को लेकर गांव चले गए। उन्होंने घटना की जानकारी बाह और कोतवाली पुलिस काे दी, जिसके बाद वह शव लेकर पोस्टमार्टम गृह पहुंचे। आरोपियों के विरुद्ध कोतवाली थाने में तहरीर दी गई है।