आगरा: संपत्ति विवाद में पुत्र वधू ने की ढाबा संचालक के साथ मिलकर बुजुर्ग सास की निर्मम हत्या

Crime

पुलिस ने दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा किया दर्ज, गिरफ्तारी को दबिश जारी

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा में संपत्ति विवाद में मंगलवार रात के समय घर में घुसकर पुत्र वधू ने साथी ढाबा संचालक के साथ बुजुर्ग सास की निर्मम हत्या कर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज कर मृतिका के पति की तहरीर पर पुत्र वधू एवं उसके सहयोगी साथी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को दबिश शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार किसान सियाराम उम्र करीब 70 वर्ष निवासी नयापुरा कस्बा थाना पिनाहट अपनी पत्नी रामकली उम्र 68 करीब वर्ष के साथ मकान में रह रहे थे। उनके 4 पुत्र रामनिवास, बाल किशन, बाल्मीकि, एवं हरिओम है। बड़ा पुत्र रामनिवास अपने परिवार के साथ कस्बा में ही किराए पर अलग रहता है। वही छोटा पुत्र बाल किशन अपनी पत्नी मंजू के साथ मकान के बाहर वाले कमरे में रह रहा था। 2 पुत्र बाल्मीकि और हरि ओम अहमदाबाद में रहकर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। वही छोटा पुत्र बाल किशन भदरौली मार्ग स्थित बजरंग ढाबा पर पत्नी मंजू के साथ परचून की दुकान चलाता है। घर जमीन जायजात को लेकर दोनों पति-पत्नी अक्सर बुजुर्ग रामकली एवं सियाराम से लड़ते झगड़ते थे। जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में भी की थी।

वही मंगलवार की रात को किसान बुजुर्ग सियाराम घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। बुजुर्ग पत्नी रामकली मकान के अंदर सो रही थी। मंगलवार की देर रात को दीवार चढ़कर पुत्र वधू मंजू देवी ढाबा संचालक प्रदीप शर्मा के साथ घर में घुस गए। लालची पुत्र वधू ने अपने साथी प्रदीप के साथ चारपाई पर सो रही बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या कर दी। और घर की अलमारी सहित बक्सों को खंगाला मगर ज्यादा कुछ हाथ नहीं लगा।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आसानी से घर से निकल गए। बुधवार को सुबह पति बुजुर्ग सियाराम जागे और देखा तो उनकी पत्नी रामकली मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। अलमारी और बक्सों के ताले टूटे खुले पड़े हुए थे। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया। बुजुर्ग महिला की हत्या एवं लूटपाट से कस्बा में सनसनी फैल गई।

तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई जहां थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक बुजुर्ग महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

वही बुजुर्ग पति सियाराम की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पुत्र वधू मंजू देवी एवं उसके साथ ही ढाबा संचालक प्रदीप शर्मा निवासी गांव चचिहा थाना पिनाहट दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

5 दिन पहले बुजुर्ग ने थाने में दिया था प्रार्थना पत्र

कस्बा पिनाहट के मोहल्ला नयापुरा में पुत्र वधू ने संपत्ति विवाद में सहयोगी ढाबा संचालक के साथ मिलकर घर में घुसकर बुजुर्ग सास की हत्याकर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

वही बता दें करीब 5 दिन पूर्व मृतक बुजुर्ग महिला के पति सियाराम ने थाना पिनाहट पहुंचकर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था कि उसके मकान के बाहर कमरे में रहने वाला पुत्र बालकिशन और उसकी पत्नी मंजू देवी लालची हैं। अक्सर जमीन जायजात संपत्ति को लेकर झगड़ा कर बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट करते हैं। मगर पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

आखिर पुत्र वधू ने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग सास को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने कलयुगी बहू और उसके साथी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

-up18news