Agra News: बेटे के इलाज के पैसे जुए में हार गया पिता, पुलिस को बताया टप्पेबाजी हुई

Crime

आगरा: ट्रांस यमुना कॉलोनी के एक अस्पताल में अपने बेटे का ऑपरेशन कराने पहुंचे पिता ने जुए में हजारों रुपये गंवा दिए और पुलिस को अपने साथ टप्पेबाजी की सूचना दे दी। लेकिन पुलिस ने जांच की तो जुए में पैसे हारने का मामला सामने आ गया।

थाना बसौनी क्षेत्र के बदौस गांव के रहने वाले रामवीर पुत्र करण सिंह अपने बेटे श्यामसुंदर का अपेंडिक्स का ऑपरेशन करने के लिए यहां आए थे। उन्हें अपने बेटे को अस्पताल में भर्ती करना था। इससे पहले वह ट्रांस यमुना फेस टू में बाल कटवाने के लिए अपने बेटे के साथ नाई की दुकान तलाशने लगे। इस दौरान कुछ लोग पर्ची निकालो, पैसा कमाओ का खेल खेल रहे थे। रामवीर सिंह भी वहीं पर रुक गए और यह खेल देखने लगे। उनके मन में लालच आया और उन्होंने जो पैसे बच्चे के इलाज के लिए रखे थे, उन पैसे से खेल खेलना शुरू कर दिया।

शुरू में रामवीर थोड़े पैसों जीत गए, जिससे उनका लालच और बढ़ गया और वह धीरे-धीरे सभी पैसे इस खेल में लगाते चले गए और उनकी जेब में रखे हुए 41,000 हार गए। इसके बाद रामवीर सिंह ने पुलिस को हेल्पलाइन नंबर पर सूचना दी। कहा कि उनके साथ टप्पेबाजी कर ली गई है। नुनिहाई चौकी इंचार्ज मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंचे। उन्होंने आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। इसके बाद पूरा सच सामने आ गया।

थाना एत्मादुद्दौला प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया रामवीर के साथ टप्पेबाजी नहीं हुई। रामवीर जो पैसे अपने बेटे के इलाज के लिए लेकर आया था, उससे वह जुआ खेलने बैठ गया और जुए में सारे पैसे हार गया।