Agra News: जनप्रतिनिधियों व प्रशासन ने नहीं सुनी गुहार तो निवासियों ने चंदे से बनवाई जर्जर सड़क

स्थानीय समाचार

आगरा। स्वामी धाम चौराहे से नैनाना जाट तक जाने वाली सड़क काफी समय से जर्जर पड़ी हुई है। काफी प्रयासों के बाद भी सरकारी राशि से सड़क नहीं बनी तो लोगों ने चंदे से सड़क को बनवाया।

लोगों ने बताया कि इस सड़क के किनारे कालोनियां बनी हुई हैं। ग्राम पंचायत नैनाना जाट के लोग इसी रास्ते से निकलते हैं। इस रास्ते पर पिछले चार वर्षों से गड्ढे ही गड्ढे बन गए थे। लेकिन शासन प्रशासन ने इस सड़क को बनवाने के लिए किसी भी प्रकार का कोई प्रयास नहीं किया।

स्थानीय निवासी मेहताब सिंह चाहर ने बताया कि पिछले 4 वर्ष से वह सभी जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के सड़क बनवाने को लेकर चक्कर काट चुके हैं परंतु आज तक किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। उनके साथ-साथ सभी लोग जनप्रतिनिधियों के चक्कर लगा रहे हैं, परंतु किसी भी जनप्रतिनिधि के द्वारा सड़क निर्माण नहीं कराया गया, जिससे आहत होकर लोगों ने चंदा एकत्रित किया। इसके बाद इन्हीं पैसों व श्रमदान से सड़क बनवाई जा रही है, ताकि शासन प्रशासन की आंखें खुल सकें। हमारे बच्चे स्कूल आसानी से स्कूल जा सकें।

इस मौके पर भानु प्रताप धाकरे, मेहताब सिंह चाहर, रामनरेश त्यागी, मनोज तिवारी, विजयपाल, राघवेंद्र सिंह, मनीष उपाध्याय, रमाकांत त्यागी, राजू त्यागी, अजीत चाहर, प्रेम सिंह चाहर, सुरेंद्र सिंह चाहर, योगेंद्र परमार, चौधरी विजयपाल सिंह उपस्थित थे।