आगरा: पिनाहट रोडवेज बस स्टैंड पर अतिक्रमणकारियो पर कहर बन गरजा बाबा का बुलडोजर, हटाए गए अवैध खोखे दुकानें

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत रोडवेज बस स्टैंड पर अतिक्रमण को लेकर परिवहन विभाग के कर्मचारियों द्वारा अवैध रूप से रखे खोके दुकानें क्रेन द्वारा उठवाकर बस स्टैंड को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

जानकारी के अनुसार पिनाहट कस्बा के बाजार स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर कई वर्षों से अवैध रूप से अतिक्रमण कर लोहे और लकड़ी के खोखे ,दुकानें रख ली गई थी। बीते कई वर्षों से रोडवेज बस स्टैंड पर अवैध तरीके से खोखे और दुकानें रखकर अतिक्रमण कर लिया गया था। जना हटाने के लिए कई बार परिवहन विभाग द्वारा लिखित व मौखिक रूप से दुकानदारों से कहा गया मगर वह नहीं माने जिसके बाद विभाग द्वारा नोटिस चस्पा कर कार्रवाई की चेतावनी दी गई मगर दुकानदार नहीं माने और नाही उन्होंने दुकानें और खोखे हटाए

रोडवेज बस स्टैंड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर परिवहन विभाग के अधिकारी एआरएम अनिल कुमार चतुर्वेदी ने पुलिस फोर्स के साथ क्रेन ले जाकर सभी अवैध खोखे और लोहे की दुकानों क्रेन द्वारा बस स्टैंड से उठवाकर क्षेत्राधिकारी कार्यालय पिनाहट में रखवा दिया गया। और बस स्टैंड को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

अवैध अतिक्रमण के कारण रोडवेज बस स्टैंड पर बसों के आवागमन एवं यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। योगी सरकार में अधिकारियों द्वारा कार्रवाई देखने को मिल रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार