यूपी: मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, कैंटर ने टाटा मैजिक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, 13 घायल

Crime

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के भगतपुर थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे खैरखाता गांव के पास दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे टाटा मैजिक में कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में टाटा मैजिक के चालक समेत 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल से निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घायल और मरने वाले अधिकतर लोग भोजपुर थाने के कोहरबाकू गांव के रहने वाले हैं।

मुरादाबाद पुलिस के अनुसार घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को निजी अस्पताल रेफर किया गया है। पिकअप वाहन में महिला और पुरुष समेत कुल 26 लोग सवार थे।

कोहरबाकू गांव के रहने वाले शब्बीर अहमद के बहनोई अंसारी हुसैन रामपुर की स्वार तहसील के खेमपुर गांव में रहते हैं। रविवार को उनकी भांजी की शादी थी। शब्बीर अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ वाहन से भात देने के लिए खेमपुर जा रहे थे। दलपतपुर-काशीपुर रोड पर दोपहर करीब डेढ़ बजे सामने से ट्रक ने पिकअप (मिनी लोडर) ने टक्कर मार दी।

पिकअप खाई में जा गिरी। मौके पर पहुंचे लोग और सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को निकाला। आठ वर्षीय बालिका बुशरा, कुमारी रजिया (14), कुमारी हनीफा (42), मुनिजा (18), हुकुमत (60), मुसरफा (25), आसिफ (40), मोहम्मद आलम (36) और जुबैर (45) की मौत हुई है। सभी मृतक जिले के भोजपुर और कटघर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। मुरादाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि एक वाहन (पिकअप) से लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।