Agra News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

Crime

आगरा: शनिवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दोनों को आगरा के जिला अस्पताल लाया गया जहां दोनों का प्राथमिक उपचार किया गया और फिर एसएन के लिए रेफर कर दिया गया।

मामला सैंया थाना क्षेत्र का है। पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए वाहनों की चेकिंग में लगी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर खास से बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली। थाना पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस को देखकर बदमाशों ने जान लेने की नीयत से फायरिंग कर दी। बदमाशों की ओर से फायरिंग होने पर पुलिस ने जबावी कार्यवाही की और मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस दौरान बदमाशों के पैर में गोली लगी और दोनों घायल हो गए। जिन्हें गिरफ्तार करके मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया और फिर एसएन के लिए रेफर कर दिया गया।

इस मुठभेड़ के दौरान आगरा पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों से दो तमंचा दो अपाचे मोटरसाइकिल जिन्दा कारतूस और ₹100000 नगद राशि की बरामद की है। विगत दिनों दोनों बदमाशों ने थाना क्षेत्र में स्कूटी सवार से लूट की घटना को अंजाम दिया था। पकड़े गए दोनों बदमाश शुभम और आनंद पंडित है जो मुरैना मध्यप्रदेश के रहने वाले है।