आगरा: ट्रैफिक पुलिस और बस परिचालक बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, पूछा – ‘कागजात-परमिट सब है तो चालान क्यों काटा’

स्थानीय समाचार

आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर जमकर अपना आक्रोश जता रहा है। वह बार-बार पूछ रहा है कि आखिरकार उनकी गाड़ी क्यों रोकी गई, उनकी गाड़ी का चालान क्यों काटा गया जबकि उनके पास इस रूट पर चलने का परमिट है और गाड़ी के सभी कागजात भी मौजूद है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो आगरा किला के पास गांव बताया जा रहा है। बताया जाता है कि यहां पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी तभी एक यात्री बस वहां से गुजरी जिसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी उन्हें रोक लिया। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उस बस की चाबी निकाल ली और फिर चालान करने की धमकी देकर पैसे मांगने लगे। इस घटना पर बस के चालक परिचालक बिफर गए। उन्होंने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जब उनके पास इस रूट पर चलने का परमिट है और सारे जरूरी कागजात भी उनके पास है तो फिर उनका चालान आखिरकार क्यों किया गया।

ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की ओर से मिल रही धमकी के बाद बस के चालक परिचालक ने सड़क पर ही हंगामा काटना शुरू कर दिया और पुलिस पर जमकर बरसने लगा।

वीडियो में बस का परिचालक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से गाड़ी की चाबी मांग रहा है और पुलिसकर्मी शांत बने हुए हैं। फिर बाद में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कहा कि चाबी बस के ड्राइवर को दे दी है। ट्रैफिक पुलिसकर्मी और बस के परिचालक चालक के बीच यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी समय तक चलता रहा।