Loox5 Glass Edge Profiles

हाफले लाइटिंग ने नया ग्लास एज पेश किया है

Business

नई दिल्ली: लूक्स5 पिछले 10 वर्षों में चार पीढ़ियों की लाइटिंग सिस्टम की सजीवता को संजोता है, जिन्होंने घर के वातावरण और एर्गोनॉमिक्स को फिर से परिभाषित किया है। इसकी उच्च गुणवत्ता वाली एलईडी के साथ, लूक्स5 सिस्टम हर कोने और जगह को बेहतरीन तरीके से रोशन करता है। यह असेंबली के साथ प्रभाव डालता है जो फर्नीचर निर्माण प्रक्रियाओं में आसानी से एकीकृत हो जाता है, स्मार्ट और आसान लाइट कंट्रोल प्रदान करता है, और तीसरे पक्ष के सिस्टम से कनेक्टिविटी की सुविधा भी देता है।

फर्नीचर लाइटिंग स्पेस में नवाचार जारी रखते हुए, हाफले ने लूक्स5 रेंज की 7108 प्रोडक्ट फैमिली के अंतर्गत नए ग्लास एज प्रोफाइल्स की पेशकश की है। उच्च गुणवत्ता वाले पॉलीकार्बोनेट ओपल डिफ्यूज़र्स के साथ सज्जित, जो समय के साथ पीले नहीं पड़ते, ये प्रोफाइल्स बेहतरीन लाइट डिफ्यूज़न प्रदान करते हैं। 2000 मिमी की लंबाई के साथ, ये प्रोफाइल्स एक निर्बाध लाइटिंग अनुभव सुनिश्चित करते हैं, जिससे लंबे आकार में भी कोई रुकावट नहीं होती। आसानी से स्थापित और उपयोग में आने वाले, ये हल्के पॉलीकार्बोनेट प्रोफाइल्स आपके फर्नीचर में उन्नत सौंदर्य के लिए एक सम्पूर्ण समाधान हैं।

अपने नजदीकी हाफले शोरूम या डिज़ाइन सेंटर को खोजने के लिए, कृपया इस लिंक पर जाएं: https://www.hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/
वेबसाइट: https://www.hafeleindia.com/en/
ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667
ग्राहक सेवा व्हाट्सएप नंबर: +91 97691 11122
ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: [email protected]

हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है। हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं।