ताज के पार्श्व में अनुपम खेर को गाना सिखाते नजर आए गुरू रंधावा, मस्ती का वीडियो हुआ ट्रैंड

Entertainment

आगरा: अभिनेता अनुपम खेर और सिंगर म्यूजिक कंपोजर से अभिनेता बने गुरु रंधावा का ताजमहल के पार्श्व में मस्ती का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है। दोनों अभिनेता फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग ताजनगरी में अलग-अलग लोकेशन पर हुई थी. उसी फिल्म कुछ की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेता गुरू रंधावा दो दिन पहले आगरा आए।

यमुना नदी के पार में मेहताब बाग क्षेत्र में ताज के पार्श्व में अभिनेता गुरु रंधावा फनी अंदाज में अभिनेता अनुपम खेर को गाना सिखाते नजर आए।

इस दौरान दोनों ने वीडियो भी शूट कराया, जिसमें अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेता गुरु रंधावा मस्ती करते दिख रहे हैं। फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ कॉमेडी फिल्म है। यह अभिनेता अनुपम खेर की 522वीं फिल्म है, जबकि, सिंगर कंपोजर गुरु रंधावा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है। बीते दो दिन पहले सिंगर कंपोजर और अभिनेता गुरु रंधावा ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। यह वीडियो यमुना किनारे ताजमहल के पार्श्व का है। वीडियो में अभिनेता अनुपम खेर ने अभिनेता गुरु रंधावा से एक रोमांटिक गाना सिखाने की ख्वाहिश जाहिर की। इस पर सिंगर से अभिनेता बने गुरु रंधावा ने अभिनेता अनुपम खेर को गीत गाना सिखाया।

‘बन जा तू मेरी रानी, तेनू महल दवा दूंगा
बन मेरी महबूबा, तेनू ताज पवा दूंगा

फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में अभिनेता अनुपम खेर के साथ जाने-माने सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर गुरु रंधावा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर में जारी हो चुका है। इस फिल्म में साईं मांजरेकर, इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव, पारितोष त्रिपाठी और परेश गनात्रा भी अहम किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन जी. अशोक ने किया है।