भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ में दिखेगी निरहुआ, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी की तिकड़ी, शूटिंग शुरू

Entertainment

निर्माता रत्नाकर कुमार की आगामी फिल्म ‘कलाकंद’ का भव्य मुहूर्त बसंत पंचमी के शुभावसर पर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में किया गया है और इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘कलाकंद’ के सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही ‘कलाकंद’ की कहानी और निर्देशन संतोष मिश्रा कर रहे हैं।

दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। जिसमें केंद्रीय भूमिका में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अदाकारा नीलम गिरी नजर आने वाली हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक बेहद पसंद करते हैं। और इस बार इनके साथ अभिनेत्री नीलम गिरी भी नजर आने वाली हैं।

इनके अलावा फिल्म में सुशील सिंह, रीना रानी, संजय पांडेय, नीलम वशिष्ठ, संतोष पहलवान, रचना यादव सहित कई कलाकार सशक्त भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों एवं रमणीय स्थलों पर भव्य पैमाने पर की जाएगी। फिल्म कलाकंद संपूर्ण पारिवारिक एवं फुल एंटरटेनिंग है, जो हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स एक बार फिर से एक नए कलेवर लेकर आ रही हैं। कंपनी हर बार की तरह इस बार भी एक जबरदस्त, शानदार, जानदार कहानी लेकर आ रही हैं। जो भोजपुरिया दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वाली हैं। फिल्म को लेकर सभी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

वही बात करें रत्नाकर कुमार की तो वे बहुत ही सुलझे हुए फिल्म निर्माता हैं। उनकी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की बात ही निराली हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। जिसके कारण आज भोजपुरी फिल्म जगत की एक अलग पहचान उभरकर सामने आई है।

फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि बसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती की पूजा आराधना की जाती है। इस अवसर पर बसंती मौसम में फिल्म की शूटिंग करने का अपना ही एक अलग सा मजा है। ये फिल्म एक  मिजाज की है जिसमें कई तरह के उतार-चढ़ाव दर्शकों को एक ही जगह पर देखने को मिलेंगे। यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के लिए हमारी एक अनुपम भेंट होगी।

-up18 News