एक आउटरीच प्रोग्राम शुरू करने जा रहा है सरकार का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म

Business

सोमवार को दिल्ली और मंगलवार को चंडीगढ़ में होगा सेशन

यह सेशन दिल्ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में 17 अक्टूबर को नेशनल रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया (NRAI) के सहयोग से आयोजित होगा। चंडीगढ़ में यह सत्र 18 अक्टूबर को आयोजित होगा। इसका पहला सेशन रेस्तरां, खाद्य उद्यमियों और क्लाउड किचंस के लिए आयोजित किया जाएगा।

नेटवर्क पार्टिसिपेंट्स के बीच खुली चर्चा

परिचयात्मक सत्र का उद्देश्य नेटवर्क पार्टिसिपेंट्स के बीच एक खुली बातचीत की सुविधा प्रदान करना है। इसमें एक्टिव पार्टिसिपेंट्स और ओएनडीसी के साथ एकीकरण के लिए एडवांस चरणों में आ चुके पार्टिसिपेंट्स शामिल हैं। इससे सेशंस में आए लोगों को ओएनडीसी की स्थापना को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी। साथ ही वे यह भी जानेंगे कि कैसे वे नए ओपन और लोकतांत्रिक ई-कॉमर्स इकोसिस्टम में अपने बिजनस को तेजी से आगे ले जा सकते हैं।

सबको मिले समान अवसर

ओएनडीसी के चीफ बिजनेस ऑफिसर शिरीश जोशी ने कहा, “सरकार समर्थित पहल के रूप में हमारा एकमात्र ध्यान समान अवसर पैदा करना है। विशेष रूप से एमएसएमई के लिए। हमारे ओपन नेटवर्क के साथ हर आकार के बिजनसेज को उसकी टार्गेट ऑडियंस मिल पाएगी।” उन्होंने आगे कहा, “हम अधिक से अधिक उद्यमियों, छोटे व्यवसायों, स्थानीय ब्रांड्स तक पहुंचना चाहते हैं। उपभोक्ताओं तक इसकी लगभग दैनिक पहुंच को देखते हुए एफ एंड बी कैटेगरी हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण कैटेगरी है।”

-Compiled by up18 News