गोंडा: तहसीलदार करवाएंगे अब इन्द्र भगवान की जांच, समाधान दिवस पर पानी न बरसने की शिकायत पर लेखपाल को दिया जांच का निर्देश

स्थानीय समाचार

गोण्डा: यह कहानी पढ़ने में फ़िल्मी लग सकती है लेकिन हकीकत में है नहीं। कर्नलगंज में शनिवार को आयोजित समाधान दिवस में एक व्यक्ति ने पानी न बरसने के कारण इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत कर सबको चौंका दिया। सबसे हैरत की बात तो यह है कि शिकायत को बिना पढ़े ही कर्नलगंज के तहसीलदार ने उसे लेखपाल को अग्रसारित कर दिया और जांच के निर्देश दे दिए।

अब यह शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कौड़िया थाना क्षेत्र के झाला गांव के रहने वाले सुमित कुमार यादव ने शनिवार को समाधान दिवस में उपस्थित होकर यह शिकायत की विगत कई महीनों से पानी नहीं बरस रहा है जिसके चलते जीव जंतु काफी परेशान हैं और खेतीपाती प्रभावित है इससे घर की औरतों और बच्चों को काफी परेशानी हो रही है। इसलिए इस मामले की जांच कराकर इंद्र देवता के खिलाफ कारवाई की जाए।

इस शिकायत को बिना पढ़े ही कर्नलगंज के तहसीलदार ने लेखपाल को अग्रसारित करते हुए जांच के निर्देश दे दिए अब यह शिकायत ही पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग समाधान दिवस में जन शिकायतों के निस्तारण के लिए बैठने वाले अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

-एजेंसी