भोजपुरी फ़िल्म “करिया” का फर्स्ट लुक आउट, रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे अभिनेता अंगद ओझा व जोया खान

Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्रीज में आये दिन बॉलीवुड और साउथ फिल्मो हूबहू पैटर्न पर फ़िल्म निर्माण का कार्य तेज गति से शुरू हो गया है अब इसी कड़ी में शक्ति फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी “करिया” का फर्स्ट लुक आज सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म के फर्स्ट लुक रिलीज होते ही दर्शको के द्वारा अच्छे प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गया है।

इस फर्स्ट लुक में बालू के रेत पर अभिनेता अंगद ओझा और अभिनेत्री जोया खान एकदम रोमांटिक पोज में नज़र आ रही है। दोनों की रोमांटिक अदाएं दर्शको बेहद पसंद आ रही है। कुछ दर्शको ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि “करिया” की पोस्टर देख कर झलक रहा है कि फ़िल्म के एक बेहरीन कहानी पर केंद्रित होगी इसे जरूर देखना चाहिए। क्योकि की खासकर भोजीबुड में नयापन कम देखने को मिलता है यह उस नयापन की झलक है’।

शक्ति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म के मेकर शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्रीज है लेखक व निर्देशक अंगद ओझा, संगीत वीरेंद्र पॉल, डीओपी टी शवाऱी नाथ, नृत्य प्रदीप मिश्रा, एक्शन दिनेश यादव, संकलन गोविंद दुबे व पीआरओ सोनू निगम है।

फ़िल्म के मुख्य किरदार में अभिनेता अंगद ओझा, जोया खान,बालेश्वर सिंह ,अयाज़ खान और मनोज टाईगर है।

इस फ़िल्म के निर्माता कहते है कि फ़िल्म पूरी तरह फ्रेश स्टोरी, लव ट्रेंगल फ़िल्म है जिसे आज के युवा वर्ग को खूब पसंद आयेंगी।

-up18 News